ब्राह्मणों को मिली तालिबानी सजा! दलितों ने पेड़ से बांध कर पीटा, तस्वीर देख कांपा दिल

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में दलितों की दबंगई एक मामला सामने आया है, जहां रास्ते को लेकर हुए मामूली विवाद में दलितों ने एक ब्राह्मण युवक को तालिबानी अंदाज में पेड़ से बांधकर मारपीट की हैं। इतना ही नहीं आरोपियों का जब मारपीट से भी मन नहीं भरा तो उन्होंने कुल्हाड़ी और बका जैसे धारदार हथियारों से ब्राह्मण युवक पर हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे लहुलुहान अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया हैं।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि पिछले दिनों 21 अगस्त को हुए जमीनी विवाद में भी दलितों ने पुलिस की मिलीभगत से पीड़ित परिवार के साथ मारपीट की थी और उल्टा पीड़ित परिवार के खिलाफ ही गाली गलौज और मारपीट करने जैसे गंभीर आरोपों में मुकदमा दर्ज करा दिया गया था।

जानिए क्या है पूरा मामला?

आपको बता दे कि पूरा मामला जिले के देहात कोतवाली के अन्तर्गत आने वाले सरैंया चौबे गाँव का है, जहां पीड़ित के बड़े भाई घनश्याम मिश्रा ने बताया कि उनके और गांव के दलित परिवार के बीच खेत में रास्ते को लेकर पुराना विवाद चल रहा हैं। इसी सिलसिले में बीते दिनों 30 अगस्त को खेत में आने जाने और जानवर चराने से मना करने को लेकर नानबच्ची, ननकन, पूजा, गुड़िया पिता मोती और राधा, माँ का नाम नानबच्ची के साथ उनके भाई गोली मिश्रा की कहासुनी हो गई थी।

जिसके बाद सभी आरोपियों ने एक राय होकर प्रार्थी के भाई गोली मिश्रा को जान से मारने की नियत से बंधक बना लिया और खेत से घसीटते हुए घर लाए और पेड़ से बांधकर लाठी, डंडों व धारदार हथियारों कुल्हाड़ी और बका से पीटना शुरू कर दिया, जिसमें उसकी नाक कट गई और सिर व माथे पर भी गंभीर चोटें आई हैं। इतना ही नहीं शोर शराबे की आवाज सुनकर जब गोली की पत्नी किरन अपने 4 साल के बच्चे को गोदी में लेकर बचाने आई, तो आरोपियों ने उसे और उसके बच्चे को भी नहीं छोड़ा और उनके साथ भी बुरी तरह से मारपीट कर दी।

हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 323, 324, 307, और 341 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। वहीं पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल का कहना है कि दोनों पक्षों में जमीन विवाद को लेकर मारपीट हुई है, दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रास एफआईआर दर्ज की गई हैं। आगे की कार्रवाई की जा रहीं हैं।


“Neo Politico” is a collective of independent journalists endeavoring to unveil what the mainstream media conceals. Our growth and sustenance heavily rely on the support of our readers. Kindly assist us in upholding our independent journalism, as it also aids in liberating our reporting from commercial and political influence.

UPI: NeoPoliticoEditor@okicici

Gpay/Paytm/Phonepe: 8800454121

OR Become a Patron! (Donate via Patreon)

Paypal: https://paypal.me/falanadikhana?locale.x=en_GB…

+ posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous Story

ब्लैकबोर्ड पर ‘जय श्रीराम’ लिखने पर की हिन्दू युवक की पिटाई, पुलिस ने शिक्षक फारूक अहमद को किया गिरफ्तार

Next Story

ब्राह्मणों पर अभद्र टिप्पणी करने वाले प्रीतम लोधी को BJP की टिकट, समाज ने जेपी नड्डा को सौंपा ज्ञापन

Latest from देश विदेश - क्राइम

CG- ब्राह्मण युवक की पीट-पीट कर निर्मम हत्या, घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल, पीड़ित पिता ने लगाई न्याय की गुहार

बिलासपुर- छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बीते दिनों 14 फरवरी को एक 23 वर्षीय ब्राह्मण युवक पंकज…