निरंकारी समागम विस्फोट : दो लोगो ने गार्ड की कनपटी पर बन्दुक लगा, फेंका ग्रेनेड

पंजाब(अमृतसर) : पंजाब से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है दरअसल अमृतसर के नजदीक अजनाला कस्बे में निरंकारी समागम के दौरान विस्फोट हुआ है, बताया जा रहा है कि इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 10 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं ।घायलों को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है वही मौके पर पुलिस के बड़े अधिकारी पहुँच चुके है।

चश्मदीदों के अनुसार दो बाइक सवार ने इस घटना को अंजाम दिया है वह बाइक से उतर कर सीधे सिक्योरिटी गार्ड के पास पहुंचे और गार्ड की कनपटी पर बन्दुक लगाकर अंदर ग्रेनेड फेंक कर फरार हो गए ।


लोगो के अनुसार यहाँ हर रविवार को हजारो लोग कीर्तन के लिए पहुँचते है जब घटना को अंजाम दिया गया तब अंदर करीब 700 लोग मौजूद थे।

जहा कीर्तन चल रहा था वहाँ से विस्फोट के बाद की सीधी तस्वीरें :

Image Credit : ANI

मृतकों को पंजाब के सीएम कप्तान अमरिंदर सिंह ने 5 लाख रूपए देने की घोषणा की है साथी ही कहा की घायलों को मुफ्त इलाज दिलाया जायेगा।

इस घटना को पंजाब में उठ रहे फिर से उग्रवाद से जोड़ कर देखा जा रहा है आपको बता दे की 13 अप्रैल 1978 को अमृतसर में अकालियों और निरंकारियों में झड़प हो गयी थी जिसमे 13 अकालियों की मौत हो गयी थी उसी कड़ी में इस घटना को देखा जा रहा है इस बार अकालियों ने निरंकारियों को निशाना बनाया है । मामले की गहराई पुलिस जांच के बाद ही पता लग पायेगी, हम हर पल इसपर लाइव अपडेट देते रहेंगे।

+ posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous Story

“रेप पर मैंने अपनी तरफ से नहीं कहा, ये इन्वेस्टीगेशन से आया फैक्ट है” – सीएम खट्टर

Next Story

#thisIsNotConsent : आखिर क्यों अंडरवियर को हाथों में लेकर प्रदर्शन कर रहें हैं लोग ?

Latest from देश विदेश - क्राइम

हैवानियत: बेटी के साथ कोल्ड ड्रिंक पीने पर ब्राह्मण छात्र को किया किडनैप, बेल्ट से मारा, पिलास से होंठ दबाये, ICU में भर्ती

कानपुर: उत्तर प्रदेश में प्रशासन के तमाम दावों के बावजूद अपराधियों के हौसलें बुलंद हैं। अब…